Ad Code

something abut life



ज्ञान विज्ञानं ब्रह्मज्ञान वैदिक विस्वविद्यालय मैंने एक नए सूत्र की खोज की हैं जिसको मैंने नाम दिया हैं ज्ञविब्र एक परमाणु की तरह काम करता हैं और इसकी सहायता से सम्पूर्ण ब्रह्माण्ड बना हैं जिसके उपर मैं किताब लिख रहा हूँ यह ब्रह्माण्ड की उतपत्ति का मुख्या कारन हैं और इसके द्वारा ब्रह्माण्ड को नस्ट भी किया जासकता हैं   लिखना तो मै बहुत कुछ चाहता हु यह तरीका भी बहुत श्रेष्ठ है मैं अपने बिचारो को आसानी प्रकट कर सकता हु मैं ज्ञान विज्ञान ब्रह्मज्ञान वैदिक विस्वविद्यालय बनाने क लिए इस समय पुरसार्थ  कर रहा हूँ। 
   यह पश्चिम ऑरेंज, न्यू जर्सी में एक ठंडा दिसम्बर की रात थी। थॉमस एडीसन कारखाने गतिविधि के साथ गुनगुना रहा था। महान आविष्कारक व्यावहारिक वास्तविकताओं में अपने सपनों की अधिक बारी करने के लिए कोशिश कर रहा था के रूप में कार्य मोर्चों की एक किस्म पर आगे बढ़ने से किया गया था। कंक्रीट और स्टील के बने एडीसन संयंत्र, "अग्निरोधक" समझा था। आप पहले से ही अंदाज़ा लगा सकते है, यह नहीं था!

1914 में उस उदासीन रात को, आकाश संयंत्र छत के माध्यम से फट था कि एक सनसनीखेज ज्वाला से जलाया गया था। एडीसन के 24 वर्षीय बेटे चार्ल्स, अपने प्रसिद्ध आविष्कारक-पिता के लिए एक अथक खोज कर दिया। वह आखिर में उसे मिल गया है, वह आग देख रहा था। उनके सफेद बाल हवा में उड़ा दिया गया था। उसका चेहरा उछाल आग की लपटों से प्रकाशित किया गया था। "मेरे दिल में उसके लिए बैठ जाता है," चार्ल्स ने कहा। "यहाँ वह 67 साल की थी, और वह मुझे देखकर वह आग की लपटों में जा रहा था के लिए काम किया था सब कुछ।, वह चिल्लाया, 'चार्ल्स! कहां तुम्हारी माँ है?' मैंने उससे कहा कि जब मैं, उन्होंने कहा, नहीं पता था कि 'उसे पता लगाएं! उसे यहाँ ले आओ! वह जीवन के रूप में वह लंबे समय के लिए इस तरह से कुछ भी कभी नहीं देखेंगे।' '

अगली सुबह, श्री एडीसन अपने कारखाने के खंडहर पर देखा और अपने नुकसान की यह कहा: "।।। मूल्य आपदा में वहाँ हमारे सभी गलतियों को जला रहे हैं भगवान का शुक्र है, हम नए सिरे से शुरू कर सकते हैं"

पहली बार में लग रहे हैं कि चीजों पर क्या एक अद्भुत परिप्रेक्ष्य इतना विनाशकारी हो। एक व्यापार की विफलता, तलाक, व्यक्तिगत सपना खट्टा गए। । । चाहे इन बातों को एक व्यक्ति को काफी हद तक वह या वह उन की ओर ले जाता है दृष्टिकोण पर निर्भर करता है को नष्ट कर। ऐसा क्यों हुआ क्रमबद्ध बाहर, और भूलों से कुछ सीखते हैं। लिया जा सकता है कि अलग अलग दृष्टिकोण के बारे में सोचो।

Post a Comment

0 Comments

Ad Code