Ad Code

काम अग्नी मन का उत्पादक

ज्ञान विज्ञानं ब्रह्मज्ञानसेक्स में आप एक पल के लिए एक हो जाते हैं, क्योंकि सेक्स इतना अपील की है। लेकिन उस पल में, तुम बेहोश हो रहे हैं। आप एकता की तलाश है क्योंकि आप बेहोशी की तलाश है। लेकिन अधिक तुम, तुम हो और अधिक जागरूक यह चाहते हैं। आनंद बेहोशी से आ रहा था, क्योंकि तब आप सेक्स के आनंद महसूस नहीं होगा।

आप जुनून का एक पल में बेहोश बन सकता है। अपनी चेतना को गिरा दिया। एक पल के लिए आप रसातल में थे - लेकिन बेहोश। लेकिन जितना अधिक आप यह चाहते हैं, और यह खो दिया है। आप सेक्स कर रहे हैं और बेहोशी की पल नहीं रह गया है जब ऐसा होता है अंत में एक क्षण आता है। रसातल खो दिया है, आनंद खो दिया है। तब अधिनियम बेवकूफ बन जाता है। यह सिर्फ एक यांत्रिक जारी है; इसके बारे में आध्यात्मिक कुछ भी नहीं है।

हम केवल बेहोश एकता जाना जाता है; हम होश में एकता कभी नहीं जाना जाता है। ध्यान होश में एकता है। यह कामुकता के दूसरे ध्रुव है। सेक्स एक पोल, बेहोश एकता है; ध्यान दूसरे ध्रुव, होश में एकता है। सेक्स एकता और ध्यान के निम्नतम बिंदु शिखर, एकता की सबसे ऊंची चोटी है। अंतर यह है कि चेतना की एक अंतर है। सेक्स की अपील खो गया है क्योंकि पश्चिमी मन अब ध्यान के बारे में सोच रही है।

एक समाज के यौन गैर दमनकारी हो जाता है जब भी बेहिचक सेक्स आकर्षण और सेक्स के रोमांस को मार डालेगा क्योंकि, ध्यान, का पालन करेंगे; यह इसका आध्यात्मिक पक्ष को मार देंगे। ज्यादा सेक्स नहीं है, लेकिन आप इसे में बेहोश होने के लिए जारी नहीं रख सकते। एक यौन दबा समाज यौन रह सकते हैं, लेकिन एक nonsuppressive, बेहिचक समाज को हमेशा के लिए कामुकता के साथ नहीं रह सकते। यह पार करना होगा। एक समाज के यौन है तो, अगर ध्यान से पालन करेंगे। मेरे लिए, एक यौन मुक्त समाज की मांग खोज की ओर पहला कदम है।

खोज है क्योंकि वहाँ लेकिन ज़ाहिर है, यह शोषण किया जा सकता है। यह पूर्वी द्वारा शोषण किया जा रहा है। गुरुओं की आपूर्ति की जा सकती है; वे निर्यात किया जा सकता है। और वे निर्यात किया जा रहा है। लेकिन केवल गुर इन गुरुओं के माध्यम से सीखा जा सकता है। समझौता रहने के माध्यम से, जीवन के माध्यम से आता है। यह तबादला, नहीं दिया जा सकता।

मैं तुम्हें मेरी समझ नहीं दे सकता। मैं इसके बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन मैं इसे आप को नहीं दे सकता। आप इसे खोजने के लिए होगा। आप जीवन में जाना होगा। आप गलती करना होगा; आप विफल करने के लिए होगा; आप कई कुंठाओं के माध्यम से पारित करना होगा। लेकिन केवल विफलताओं के माध्यम से, त्रुटियों, कुंठा, केवल वास्तविक जीवन यापन की मुठभेड़ के माध्यम से, आप ध्यान करने के लिए आ जाएगा। मैं इसे एक विकास का कहना है कि यही कारण है कि। कुछ समझा जा सकता है, लेकिन एक और माध्यम से आता है कि समझ बौद्धिक और अधिक से अधिक नहीं हो सकती।

कृष्णमूर्ति असंभव मांग यही कारण है कि। लेकिन बौद्धिक समझ को छोड़कर कुछ भी नहीं किसी और से आ सकता है - उन्होंने कहा, "बौद्धिक मुझे समझ में नहीं आता," कहते हैं। कृष्णमूर्ति का प्रयास बेतुका हो गया है यही कारण है कि। क्या वह कह रहा है कि प्रामाणिक है, लेकिन वह श्रोता से बौद्धिक समझ और अधिक से अधिक की मांग करते हैं, तो यह असंभव है। किसी और से आ सकता है और कुछ नहीं, ज्यादा कुछ नहीं दिया जा सकता है।

लेकिन बौद्धिक समझ पर्याप्त हो सकता है। तुम्हें पता है मैं क्या कह रहा हूँ बौद्धिक समझ सकते हैं, तो आप यह भी कहा नहीं किया गया है समझ में क्या कर सकते हैं। आप भी अंतराल समझ सकते हैं: मैं यह नहीं कह रहा हूँ, मैं क्या कह सकता। बुद्धि दरवाजा है क्योंकि पहली बार समझ, बौद्धिक होना स्वाभाविक है। यह आध्यात्मिक नहीं हो सकती। आध्यात्मिकता भीतरी मंदिर है। मैं केवल बौद्धिक रूप से आप के लिए बातचीत कर सकते हैं। आप वास्तव में इसे समझ सकते हैं, तो क्या कहा नहीं किया गया है महसूस किया जा सकता है। मुझे लगता है मैं भी चुप्पी उपयोग कर रहा हूँ शब्दों का उपयोग कर रहा हूँ जब मैं शब्दों के बिना संवाद, लेकिन नहीं कर सकते हैं। तुम दोनों के बारे में पता करने के लिए होगा। केवल शब्द तो समझा जा रहा है कर रहे हैं तो यह एक संचार होता है; आप भी अंतराल के बारे में पता किया जा सकता है लेकिन अगर है, तो यह एक भोज है।

एक कहीं शुरू हो गया है। हर शुरुआत एक झूठी शुरुआत होना स्वाभाविक है, लेकिन एक शुरू करने के लिए है। झूठे के माध्यम से, Groping के माध्यम से, दरवाजे पाया जाता है। शुरुआत सही वहाँ सब पर शुरू कभी नहीं होगा जब वह केवल शुरू हो जाएगा जो सोचता है कि एक। यह एक कदम है, एक शुरुआत है, क्योंकि यहां तक ​​कि एक गलत कदम सही दिशा में एक कदम है। आप Groping के माध्यम से, दरवाजे पाया जाता है, अंधेरे में टटोलना शुरू करने के लिए और।

शब्दों की प्रक्रिया - - कि मैं भाषाई प्रक्रिया के बारे में पता करने के लिए क्यों कहा है और अंतराल, अंतराल के बारे में जागरूकता की तलाश के लिए। वहाँ अपनी ओर से कोई सचेत प्रयास नहीं होगा जब क्षणों हो जाएगा और तुम अंतराल के बारे में पता हो जाएगा। कि देवी, अस्तित्व के साथ मुठभेड़ के साथ मुठभेड़ है। एक मुठभेड़ जब भी वहाँ है, यह से बच नहीं है। इसके साथ रहो। यह पहली बार में भयभीत हो जाएगा; यह होना ही है। अज्ञात का सामना करना पड़ा है जब भी हमारे लिए अज्ञात मृत्यु है, क्योंकि डर पैदा होता है। एक अंतर है तो, जब भी आप मौत तुम्हारे पास आ रही महसूस होगा।

फिर मर गया हो! बस में हो सकता है, और अंतराल में पूरी तरह से मर जाते हैं। और अगर आप पुनर्जीवित किया जाएगा। मौन में अपनी मौत मर रहा है, जीवन पुनर्जीवित है। आप पहली बार के लिए वास्तव में जिंदा जीवित हैं। मेरे लिए तो, ध्यान की एक विधि है, लेकिन एक प्रक्रिया नहीं है; ध्यान एक ऐसी तकनीक है, लेकिन एक समझ नहीं है। यह सिखाया नहीं जा सकता; यह केवल संकेत दिया जा सकता है। कोई जानकारी नहीं वास्तव में जानकारी है, क्योंकि आप इसके बारे में सूचित नहीं किया जा सकता। यह बाहर से है, और ध्यान अपने भीतर गहराई से आता है।

तो, खोज एक साधक हो सकता है, और एक शिष्य होना नहीं है। तो फिर तुम कुछ गुरु के शिष्य, लेकिन कुल जीवन का एक शिष्य नहीं किया जाएगा। तो तुम सिर्फ शब्द सीखने नहीं किया जाएगा। आध्यात्मिक सीखने शब्दों से लेकिन अंतराल, हमेशा आप के आसपास रहे हैं कि चुप्पी से नहीं आ सकता। वे बाज़ार में, बाजार में, यहां तक ​​कि भीड़ में कर रहे हैं। , चुप्पी शोध के भीतर और बिना अंतराल तलाश है, और एक दिन क्या आप ध्यान में कर रहे हैं कि मिल जाएगा।

ध्यान तुम्हारे पास आता है। यह हमेशा के लिए आता है; आप इसे नहीं ला सकते। लेकिन एक आप खोज में हैं ही, जब आप यह की चपेट में इसे करने के लिए खुला हो जाएगा, क्योंकि यह की तलाश में हो गया है। आप इसे करने के लिए एक होस्ट कर रहे हैं। ध्यान एक मेहमान है। आप इसे आमंत्रित करते हैं और इसके लिए इंतजार कर सकते हैं। यह बुद्ध की बात आती है, यह यीशु के लिए आता है, यह खुला और मांग कर रहा है, जो तैयार है जो हर किसी के लिए आता है।
वह उसके चारों ओर देखा, सब दर्द से व्याकुल और पीड़ित एक आदमी टूट गया और गंदगी में अपनी मुट्ठी टक्कर लगी है।

उसके सिर के ऊपर की ओर मुड़ता है और वह अपने भगवान पर चिल्लाता है।

"इस गंदगी को देखो। यह सब दर्द को देखो और पीड़ा। यह सब हत्या और नफरत को देखो। भगवान। हे भगवान! तुम कुछ क्यों नहीं है !!"

और अपने परमेश्वर उससे बात की थी और कहा

"मैंने किया। मैं तुम्हें भेजा है।"
एक दिन एक किसान की गधा नीचे एक कुएं में गिर गया। किसान क्या करना है यह पता लगाने की कोशिश के रूप में पशु घंटे के लिए piteously रोया। अंत में वह पशु पुराने, टोपी का फैसला किया था अच्छी तरह से वैसे भी कवर किया और जाने की जरूरत है कि यह सिर्फ गधा पुन: प्राप्त करने के लायक नहीं था। तो वह आकर उसे मदद करने के लिए उसके सभी पड़ोसियों को आमंत्रित किया।

वे सब एक फावड़ा पकड़ा और कुएँ में गंदगी फावड़ा करने लगे। सबसे पहले, गधा क्या हो रहा था एहसास हुआ और बुरी तरह रोया। फिर, हर किसी के विस्मय करने के लिए, वह नीचे मंदी। कुछ फावड़ा भार बाद में, किसान अंत में अच्छी तरह से नीचे देखा और उसने क्या देखा पर चकित था। उसकी पीठ मारा कि गंदगी के हर फावड़ा के साथ, गधा अद्भुत कुछ कर रहा था। उन्होंने कहा कि यह बंद मिलाने और एक कदम ऊपर ले जाएगा। किसान के पड़ोसी जानवर के शीर्ष पर गंदगी फावड़ा जारी रखा, वह इसे हिला और एक कदम ऊपर ले जाएगा। बहुत जल्द, हर कोई गधा कुएं के किनारे पर कदम रखा है और बंद trotted के रूप में चकित था!
जीवन लॉ # 1: आप या तो यह मिलता है, या नहीं।
रणनीति: यह हो जाता है जो उन लोगों में से एक बन।

लाइफ कानून # 2: आप अपने खुद के अनुभव पैदा करते हैं।
रणनीति: Ackowledge और अपने जीवन के लिए जवाबदेही स्वीकार करते हैं।

लाइफ कानून # 3: लोग काम करता है कि क्या करना है।
रणनीति: अपने व्यवहार और जो दूसरों की ड्राइव है कि भुगतान को पहचानें।

लाइफ कानून # 4: आप स्वीकार नहीं करते क्या बदल नहीं सकते।
रणनीति: यह जीवन और हर किसी के बारे में खुद के साथ वास्तविक जाओ।

लाइफ कानून # 5: जीवन लड़ाई पुरस्कार।
रणनीति: सावधान निर्णय करते हैं और फिर ट्रिगर खींच।

जीवन लॉ # 6: कोई वास्तविकता नहीं है; केवल धारणा है।
रणनीति: आप दुनिया को देखने के माध्यम से जो फिल्टर को पहचानें।

जीवन लॉ # 7: जीवन प्रबंधित किया जाता है; यह ठीक नहीं है।
रणनीति: अपने जीवन का प्रभार लेने के लिए जानें।

जीवन लॉ # 8: हम कैसे हमें इलाज के लिए लोगों को सिखाने।
रणनीति: ही है, बजाय के बारे में compain, आप लोगों का इलाज कैसे।

जीवन लॉ # 9: बिजली माफी में नहीं है।
रणनीति: गुस्से और असंतोष करने के लिए आप क्या कर रहे हैं के लिए अपनी आँखें खोलें।

जीवन लॉ # 10: आप यह दावा कर सकते हैं इससे पहले कि यह नाम करने के लिए है।
रणनीति: क्या आप चाहते हैं के बारे में स्पष्ट हो जाओ और अपने मोड़ ले।

"... आप खुद के साथ एक कर रहे हैं जब आप अच्छा कर रहे हैं। अभी तक आप एक नहीं खुद के साथ कर रहे हैं जब आप बुराई नहीं कर रहे हैं।

एक विभाजित घर के लिए चोरों का अड्डा नहीं है; यह केवल एक विभाजित घर है। और पतवार के बिना एक जहाज खतरनाक द्वीपों के बीच बिना किसी उद्देश्य के लिए भटकना अभी तक नीचे करने के लिए नहीं सिंक कर सकते हैं।

आप अपने आप को देने के लिए प्रयास करते हैं जब आप अच्छा कर रहे हैं। आप अपने आप के लिए लाभ जब चाहते हैं फिर भी तुम बुरे नहीं हैं। आप कर रहे हैं लाभ लेकिन पृथ्वी को पकड़ लेता है और उसके स्तन पर बेकार है कि एक रूट के लिए प्रयास करते हैं जब के लिए। निश्चित रूप से फल, "मेरे जैसे परिपक्व और भरा हुआ है और कभी भी अपने बहुतायत के दे रही हो।" रूट करने के लिए नहीं कह सकता प्राप्त रूट करने के लिए एक की जरूरत है के रूप में फल देने के लिए एक की जरूरत है।

आप अपने भाषण में पूरी तरह से जाग कर रहे हैं जब आप अच्छा कर रहे हैं, फिर भी तुम सो जब अपनी जीभ उद्देश्य के बिना डगमगाता है, जबकि आप बुराई नहीं कर रहे हैं। और भी ठोकरें खाते हुए भाषण एक कमजोर जीभ को मजबूत कर सकते हैं। आप मजबूती से अपने लक्ष्य के लिए और साहसिक कदम के साथ चलना है जब आप अच्छा कर रहे हैं। आप उधर लंगड़ा जाना फिर भी जब तुम बुरे नहीं हैं। यहां तक ​​कि लंगड़ा जो लोग पिछड़े नहीं जाना।

लेकिन, मजबूत और तेज कर रहे हैं जो कि आप इसे दयालुता deeming, लंगड़ा पहले लंगड़ा नहीं है कि देखते हैं।

आप अनगिनत मायनों में अच्छा कर रहे हैं, और आप अच्छा नहीं कर रहे हैं, तो आप केवल loitering और आलसी हैं बुराई नहीं कर रहे हैं। अफ़सोस की बात है stags कछुए को तेज़ी नहीं सिखा सकते हैं।

अपने विशालकाय स्वयं के लिए अपनी लालसा में अपनी भलाई निहित है: और कहा कि लालसा आप सब में है। लेकिन आप में से कुछ में है कि लालसा पहाड़ी का रहस्य और जंगल के गीतों को ले जाने के समुद्र करने के लिए पूरी ताकत से भागने एक धार है। और दूसरों में यह कोण और झुकता में ही खो देता है और यह तट तक पहुंचने से पहले lingers कि एक फ्लैट धारा है।

लेकिन ज्यादा, छोटे चाहता है, जो उसे करने के लिए कहना चाहता है जो उसे नहीं करना चाहिए "इस कारण आप धीमी और लंगड़ा कर रहे हैं?"

'अपने परिधान कहां है?' सही मायने में अच्छा के लिए, नग्न नहीं पूछना और न ही बेघर, 'क्या है
नर्सिंग स्कूल के अपने दूसरे महीने के दौरान, हमारे प्रोफेसर हमें एक पॉप क्विज दे दी है। मैं पिछले एक पढ़ा, जब तक मैं एक ईमानदार छात्र था और सवालों के माध्यम से breezed था:

"स्कूल साफ औरत जो पहला नाम क्या है?"

निश्चित रूप से यह किसी तरह का मजाक था। मैं सफाई औरत कई बार देखा था। वह लंबा, बालों वाली अंधेरे और उसे 50 में की थी, लेकिन मैं कैसे उसका नाम पता होगा? मैं आखिरी सवाल को खाली छोड़ रहा है, मेरे अखबार में सौंप दिया।

कक्षा समाप्त हो गया बस से पहले आखिरी सवाल हमारे प्रश्नोत्तरी ग्रेड की दिशा में गिनती होती है, तो एक छात्र से पूछा।

"बिल्कुल," प्रोफेसर ने कहा।

"अपने कॅरिअर में, आप कई लोगों से मिलना होगा। सभी महत्वपूर्ण हैं। वे यह सब क्या तुम मुस्कान और 'हैलो' कहना है, भले ही आपका ध्यान और देखभाल के पात्र हैं।"

मुझे लगता है कि सबक भूल कभी नहीं किया है। मैं भी उसका नाम डोरोथी था सीखा।एक बार प्रकाश होना ही पता था कि जो एक आत्मा थी। यह एक नई आत्मा और अनुभव के लिए बहुत उत्सुक था।

"मैं प्रकाश हूँ" यह कहा। "मैं प्रकाश हूँ"

अभी तक यह और यह सब कह रही है की यह जानकर सभी, इसके बारे में अनुभव के लिए विकल्प नहीं हो सकता था। और यह आत्मा में उभरा है जहाँ से दायरे में प्रकाश है, लेकिन कुछ भी नहीं था। हर आत्मा भव्य था और हर आत्मा शानदार था और हर आत्मा भगवान का भयानक प्रकाश की प्रतिभा के साथ चमकने। तो थोड़ा आत्मा धूप में एक मोमबत्ती के रूप में किया गया था। यह हिस्सा था जो के grandest प्रकाश, के बीच में, वह खुद को नहीं देख सकता था, और न ही कौन है और क्या यह सच है के रूप में खुद का अनुभव।

अब यह इस आत्मा yearned और खुद को पता करने के लिए yearned कि पारित करने के लिए आया था। इतना महान है, यह भगवान एक दिन कहा कि तड़प रहा था "क्या आप अपने इस तड़प को संतुष्ट करने के लिए क्या करना चाहिए छोटे से एक, जानते हो?"

"ओह, क्या, भगवान? क्या? मैं कुछ भी कर लेंगे!" थोड़ा आत्मा ने कहा।

, भगवान उत्तर दिया, "आप हम में से बाकी से खुद को अलग करना चाहिए" "और फिर तुम अपने आप को अंधकार पर कॉल करना होगा"

"पवित्र एक ओ अंधकार, क्या है?" थोड़ा आत्मा को कहा।

"यदि आप नहीं कर रहे हैं, जो" भगवान ने उत्तर दिया और आत्मा समझ में आया।

और तो इस आत्मा भी एक दायरे पर्यत जा रहा 'सभी' से खुद को दूर करने, किया था। और इस दायरे में आत्मा यह अनुभव अंधेरे के सभी प्रकार है में बुलाने की शक्ति थी। और यह ऐसा किया था।

अभी तक यह बाहर रोना था सब अंधकार के बीच में, "पिताजी, पिताजी, क्यों तू ने मुझे छोड़ दिया?"

भगवान ने कहा: "यहां तक ​​कि अपने blackest समय में, आपके पास है फिर भी मैं तुम्हें छोड़ दिया है, लेकिन, हमेशा आप के द्वारा आप कौन हैं की याद दिलाने के लिए तैयार खड़ा नहीं किया है, तुम्हें घर फोन करने के लिए तैयार है, हमेशा तैयार है।।

इसलिए अंधेरे इधार एक प्रकाश हो सकता है और यह नहीं अभिशाप। और अगर तुम नहीं कर रहे हैं जो कि आपके द्वारा घेराबंदी के क्षण में कर रहे हैं, जो नहीं भूल जाओ। आप इसे बदलने के लिए की तलाश के रूप में भी लेकिन निर्माण के लिए प्रशंसा करते हैं।

और अगर आप अपनी सबसे बड़ी परीक्षण के समय में क्या करते हैं अपनी सबसे बड़ी जीत हो सकती है।

और जो आप होना चाहते हैं - तुम बनाने के अनुभव के लिए आप कौन हैं एक बयान है।

भाग 2

भगवान "आप होना चाहते भगवान के किसी भी भाग होने के लिए चुन सकते हैं। आप पूर्ण देवत्व हैं खुद का अनुभव। अब आप के रूप में अनुभव करना चाहते हैं देवत्व का क्या पहलू?", थोड़ा आत्मा को कहा

"तुम्हें पता है मैं एक विकल्प है मतलब है", थोड़ा आत्मा को कहा।

भगवान "हाँ। आप के रूप में और आप के माध्यम से, में देवत्व के किसी भी पहलू का अनुभव करने के लिए चुन सकते हैं। उत्तर दिया,"

"ठीक है," "तो मैं माफी का चयन करें। मैं परमेश्वर के उस पहलू पूरा माफी कहा जाता है के रूप में अपने आप को अनुभव करना चाहते हैं।" थोड़ा आत्मा कहा

आप कल्पना कर सकते हैं साथ ही यह एक छोटी सी चुनौती बनाया। माफ करने के लिए कोई नहीं था। बनाया था सभी भगवान पूर्णता और प्यार था।

"कोई भी माफ करने के लिए?" कुछ हद तक incredulously थोड़ा आत्मा से पूछा।

"कोई भी," भगवान दोहराया। "अगर आप चारों ओर देखो। आप की तुलना में आप किसी भी आत्माओं को सही से कम कम अद्भुत देख रहे हो?"

इस छोटे से आत्मा पर चारों ओर थिरकीं और खुद को स्वर्ग में सभी आत्माओं से घिरा देख कर हैरान था। वे थोड़ा आत्मा भगवान के साथ एक असाधारण बातचीत हो रही थी कि सुना है, क्योंकि वे राज्य भर में दूरदराज के क्षेत्रों से आए थे।

"मुझे लगता है कि कोई भी कम आदर्श की तुलना में मैं देखता हूँ!" थोड़ा आत्मा कहा। "कौन है, तो, मुझे माफ करना होगा?"

अभी तो एक और आत्मा को भीड़ से आगे कदम रखा।

"तुम मुझे माफ कर सकते हैं" इस मैत्रीपूर्ण आत्मा कहा

"किस लिए?" थोड़ा आत्मा को कहा।

"मैं अपने अगले शारीरिक जीवनकाल में आते हैं और आप को माफ करने के लिए कुछ करना होगा, 'दोस्ताना आत्मा ने उत्तर दिया।

"लेकिन क्या? आप ऐसे सही प्रकाश की एक किया जा रहा है क्या कर सकता है मुझे तुम्हें माफ करना चाहते हैं बनाने के लिए?" थोड़ा आत्मा जानना चाहता था।

"ओह," "मुझे लगता है कि हम कुछ के बारे में सोच सकते हैं यकीन है। 'दोस्ताना, आत्मा मुस्कराए

"लेकिन आप यह क्यों करना चाहेगा?" ऐसी पूर्णता के एक होने के नाते यह 'खराब' कुछ कर सकता है इतना है कि यह कंपन धीमा करने के लिए क्यों चाहते थोड़ा आत्मा समझ नहीं सका।

"सरल, 'दोस्ताना आत्मा" मुझे लगता है मैं तुमसे प्यार करता हूँ क्योंकि तुम मेरे लिए ही किया गया है के अलावा। आप?, खुद के रूप में क्षमा का अनुभव करने के लिए नहीं चाहते हैं यह करना होगा। "समझाया

"मेरे पास?" थोड़ा आत्मा को कहा।

"बेशक, आप हम यह सब किया गया है? याद नहीं है, तुम और मैं हम किया गया है और इसे के नीचे, और छोड़ दिया और इसके बारे में ठीक है। हम यहाँ किया गया है और वहाँ यह की, और अब और फिर इसे की। हम बड़े और यह लघु, पुरुष और इसके बारे में महिला और अच्छा है और इसके बारे में बुरा। हम यह सब किया गया है किया गया है । "

हम में से हर एक परमेश्वर के grandest भाग के रूप में अनुभव हो सकता है इतना है कि "और हम, समझौते से यह किया है। हम समझ चुके हैं कि के लिए ...

'कि जो के अभाव में आपको लगता है कि आप जो कर रहे हैं, नहीं है, नहीं कर रहे हैं'।

'ठंड के अभाव में आप उदास के अभाव में आप खुश नहीं हो सकता, गर्म नहीं हो सकता। एक बात यह है कि बुराई बुलाया के बिना, अनुभव आप 'मौजूद नहीं कर सकते अच्छा कहते हैं।

'आपको लगता है कि संभव है कि बनाने के लिए अपने ब्रह्मांड में कहीं दिखाने के लिए है के विपरीत एक बात है, कुछ या किसी के होने के लिए चुनते हैं।' "

अनुकूल आत्मा तो उन लोगों को भगवान की विशेष एन्जिल्स और इन शर्तों को भगवान का उपहार हैं कि समझाया।

"मैं बदले में केवल एक ही बात पूछते हैं, 'दोस्ताना आत्मा की घोषणा की।

"कुछ भी, कुछ भी," छोटे आत्मा रोया। उन्होंने कहा कि वह भगवान के हर पहलू परमात्मा का अनुभव कर सकता है कि पता करने के लिए अब उत्तेजित हो गया था। उन्होंने कहा कि अब योजना समझ में आया।

"मैं तुम्हें हड़ताल और हराना उस पल में, 'दोस्ताना आत्मा ने कहा," मुझे लगता है कि आप कभी सोच सकते हैं कि आप के लिए सबसे खराब है कि पल में - कि स्वयं एक ही पल में ... मैं कौन हूँ वास्तव में याद है। "

"ओह, मैं भूल अभ्यस्त!" थोड़ा आत्मा का वादा किया। "मुझे लगता है कि मैं अब आप पकड़ के साथ जो पूर्णता में आप देखेंगे, और मैं तुम्हें हमेशा कौन हैं, याद रखना होगा।"

Post a Comment

0 Comments

Ad Code